Buy Chinmay Kids 4-in-1 Adjustable Baby Carrier Cum Kangaroo Bag/Honeycomb Texture Baby Carry Sling/Back/Front Carrier for Baby with Safety Belt and Buckle Straps (Blue) Online at Low Prices in India - Amazon.in

 


महत्वपूर्ण जानकारी

कानूनी अस्वीकरण:

✅CHINMAY किड्स एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है, और ट्रेडमार्क कानून द्वारा संरक्षित है। CHINMAY KIDS उत्पादों को केवल अधिकृत विक्रेताओं द्वारा बेचा जाता है। यदि किसी कारण से आप CHINMAY KIDS द्वारा किसी भी उत्पाद से नाखुश हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करने में संकोच न करें। हम अपने उत्पादों की गुणवत्ता के लिए पूर्ण स्वामित्व और जिम्मेदारी लेते हैं और आपकी समस्या को जल्दी और कुशलता से हल करने की पूरी कोशिश करेंगे!

उत्पाद वर्णन

रंग: नीला

उत्पाद के बारे में

चिन्मय किड्स बेबी कैरियर को एक ही समय में विभिन्न स्थितियों में समायोजित किया जा सकता है जो आरामदायक और आसान-से-उपयोग, उच्च गुणवत्ता वाले सूती कपड़े , उनके शीतलता और प्रतिरोध के लिए चयनित  वायु-प्रवाह प्रणाली  भीतरी सुनिश्चित अधिकतम वायु परिसंचरण और वेंटिलेशन के साथ, कम करना। पसीना। 

बाल और माता-पिता दोनों के लिए एर्गोनोमिक डिज़ाइन आपको अपने दैनिक जीवन में सुरक्षित रूप से सक्रिय और गले लगाने के लिए स्वतंत्रता देता है, आप अन्य कार्यों के साथ प्राप्त करने के लिए हाथों से मुक्त होने की अनुमति भी देंगे। के रूप में बच्चे गले हेल्पर में ले जाया जा रहा बूढ़ा हो जाता है बेबी कैरियर का मतलब है कि वे आपके और लोगों के साथ बातचीत कर सकते हैं, जबकि उन्हें बड़ी चौड़ी दुनिया का एक अच्छा दृश्य मिल रहा है।

विनिर्देशों:
वजन-भार: अधिकतम १
Baby किग्रा बच्चे की आयु: ०-३ महीने के
उत्पाद का वजन: ५०० ग्राम
सामग्री: पॉलिएस्टर और कपास

ऑपरेशन के सुझाव:
1. जब आप वाहक को अपने आप से लागू करते हैं, तो कृपया सुनिश्चित करें कि वाहक सुरक्षित है, बेल्ट की लंबाई को समायोजित करें, लॉक को जकड़ें और दोनों हाथों से इसे पकड़कर वाहक को दोनों तरफ से बाहर निकालें। आपके द्वारा यह सुनिश्चित करने के बाद कि यह पूरी तरह से तेज़ हो जाता है, बच्चे को दोनों हाथों से ले जाएँ, उसके पैरों को पहले ऊपर से नीचे की ओर ले जाएँ। बच्चे को बैठने की स्थिति में ले जाएं।
2.अगर आपकी मदद करने के लिए कोई है, तो कृपया पहले बच्चे को इसमें रखें और फिर उसे ले जाएं। किसी से पूछें कि आपको लॉक को पीछे करने में मदद मिलेगी। वैसे भी, आप अपने बैंड को तब तक ढीला नहीं कर सकते जब तक आप सुनिश्चित न हों कि ताला जकड़ा हुआ है।
3. यह बेहतर है कि बच्चे को आराम देने के लिए लगभग 30 मिनट तक इसे चूसें।
4. बच्चे की त्वचा से बचने के लिए इसे ब्लीचर और मजबूत वाशिंग पाउडर से साफ करें 

Buy Now

No comments:

Post a Comment

https://af0740bent6t0x6e0gk417uyxj.hop.clickbank.net/?tid=BUY